जाखड़ के चुनाव प्रचार में पहुंचे सिद्धू, मोदी व बादल परिवार को रखा निशाने पर

स्थानीय निकाय मंत्री व कांग्रेस के फायरब्रांड नेता नवजोत सिंह सिद्धू वीरवार को गुरदासपुर में प्रत्याशी सुनील जाखड़ के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान सिद्धू के निशाने पर पीएम मोदी व बादल परिवार रहा। सिद्धू ने राफेल मामले पर मोदी सरकार पर निशाना साधा। 
सिद्धू ने मंच पर वादा तेरा वादा गीत गाकर मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा मोदी सरकार ने साल में दो करोड़ लोगों को नौकरी देने का वादा किया था, जबकि पूरे कार्यकाल दौरान आठ लाख नौकरियां दीं। सिद्घू ने कहा कि मोदी कहते थे कि न खाऊंगा और न खाने दूंगा, लेकिन खुद भी खाया और अंबानियों को भी खिलाया। देश को कर्जदार बनाकर रख दिया।
 
सिद्धू ने कहा कि बीएसएनएल को खत्म कर दिया गया और जियो को बढ़ावा दिया गया। जीएसटी से दुकानदारों को बर्बाद कर दिया। सिद्घू ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि खाने को खाना नहीं और योगा करवाया जा रहा है। जेब में पैसे नहीं और खाता खुलवाया जा रहा है। सुखबीर बादल पर पर उन्होंने हमला किया। कहा कि कल बठिंडा में सुखबीर बादल को घेरूंगा। उन्होंने कहा कि सुखबीर बादल प्रकाश सिंह बादल को अपने पिता समान बताते हैं। जिसको अपने पिता का नहीं पता, वह पंजाब को क्या संभालेगा।

More videos

See All