कोलकाता में अमित शाह के रोड शो के दौरान हिंसा लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण- शिवसेना

शिवसेना नेता संजय राउत ने कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोडशो पर हमले को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार पर बुधवार को निशाना साधा और घटना को देश के लोकतंत्र के लिए 'दुर्भाग्यपूर्ण' बताया. राज्यसभा सदस्य राउत ने कहा कि देश में कहीं भी प्रचार करने पर किसी पर कोई रोक नहीं हो सकती.
 
राउत ने सवाल किया, ''पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बंगाल में नरेंद्र मोदी और अमित शाह को नहीं चाहतीं. क्या ममता को किसी ने गुजरात में प्रचार करने से रोका?'' उन्होंने कहा कि जानेमाने दार्शनिक और बंगाल पुनर्जागरण के प्रमुख स्तंभ ईश्वरचंद्र विद्यासागर की प्रतिमा खंडित किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है.
मंगलवार को कोलकाता की सड़कों पर शाह के रोड शो के दौरान बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस समर्थकों में झड़प हो गयी. बीजेपी अध्यक्ष को इसमें कोई चोट नहीं आयी लेकिन उन्हें अपना रोड शो बीच में रोकना पड़ा था और पुलिस उन्हें सुरक्षित निकालकर ले गई थी. एनसीपी प्रमुख शरद पवार की टिप्पणी कि मोदी नीत अल्पसंख्यक सरकार लंबे समय नहीं चलेगी और उसके साथ वैसा ही होगा, जैसा 1996 में वाजपेयी सरकार के साथ हुआ था, राउत ने कहा कि 23 मई तक काफी अटकलें लगायी जाएंगी (जब लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित होंगे).

More videos

See All