संभावित हार से बौखलाए अशोक तंवर, गैर जिम्मेदाराना बयानों को लेकर करूंगी मानहानि का दावा: दुग्गल

सिरसा संसदीय सीट से भाजपा की उम्मीदवार सुनीता दुग्गल ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर के ईवीएम के वाहनों को आग लगाने के बयान की तीखे शब्दों में निंदा की है और उनके गैर जिम्मेदाराना बयानों पर मानहानि का दावा करने की बात कही है। वे बुधवार को सरकूलर रोड स्थित अपने पार्टी कार्यालय में मीडिया कर्मियों से रूबरू हो रही थीं।
उन्होंने पुलिस प्रशासन से तंवर के आग लगाने वाले बयान पर कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। दुग्गल ने कहा कि अशोक तंवर संभावित हार से मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। इसी मानसिक असंतुलन और बौखलाहट में ही तंवर आग लगाने व अशांति फैलाने जैसे बयान दे रहे हैं। 
दुग्गल ने कहा कि कांग्रेसियों की प्रवृति है कि पहले वे दंगा भड़काते हैं, आग लगवाते हैं और बाद में स्वयं ही हुआ तो हुआ कहकर पल्ला झाड़ने की कोशिश करते हैं। भाजपा नेत्री ने मंगाला सरपंच के मामले में कहा कि किसी भाजपा कार्यकर्ता को नाजायज परेशान करने और धमकाने की कोशिश की गई तो वे चुप नहीं बैठेंगी। सरपंच ने कुछ गलत किया है तो उसकी चुनाव आयोग के नियमों अनुसार दायरे में रहकर जांच होनी चाहिए। किसी कार्यकर्ता को धमकाया जाना बर्दाश्त नहीं होगा।

More videos

See All