बिहार में बोले पीएम, महामिलावटी जीत तो सकते नहीं, मुझे गाली देकर निकाल रहे भड़ास

बिहार के बक्सर में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर हमला बोला। पीएम ने कहा कि महामिलावटी जीत तो सकते नहीं इसलिए गाली देकर ही अपने मन की भड़ास निकाल रहे हैं। ये केंद्र में कमजोर और मजबूर खिचड़ी बनाने के चक्कर में थे। सोच रहे थे कि मजबूर सरकार आई तो इन्हें सरकार को ब्लैकमेल करके जनता के पैसे लूटने का मौका मिल जाएगा। 
पीएम मोदी ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि आज गरीब मोदी-मोदी करता है तो महामिलावटियों का पारा 7वें आसमान पर पहुंचा जाता है। कांग्रेस हो या राजद, इनकी सोच में ही खोट है। ये 21वीं सदी के भारत को नहीं समझ सकते। ये बिहार और देश को अंधेरे में ही रखना चाहते हैं।

राष्ट्रवाद के मुद्दे पर विपक्ष को घेरते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग भारत के टुकड़े-टुकड़े करने की इच्छा रखने वालों को, पत्थरबाजों को और उनके समर्थकों को खुला लाइसेंस देना चाहते हैं। ये महामिलावटी देश की अखंडता और सुरक्षा दांव पर लगाने निकले हैं। इन्हें रोकना हम सभी का कर्तव्य है।

उन्होंने कहा कि आपके इस उत्साह और समर्थन का परिणाम है कि छह चरणों के बाद विरोधी दलों की हालत पस्त है, उनके नेताओं का गुस्सा सातवें आसमान पर है। इसलिए मोदी को गाली देने का कंपिटीशन तेज हो गया है।

More videos

See All