आइना दिखाने से बौखला गई है कांग्रेस: डॉ. देवेंद्र भसीन

कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री का पुतला जलाए जाने की भाजपा ने निंदा की है। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ.देवेंद्र भसीन ने कहा कि इस प्रकार के कार्यों से कांग्रेस अपने अपराधों से बच नहीं सकती। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के एक घंटे के उपवास को भी हास्यास्पद करार दिया।
डॉ.भसीन ने एक बयान में कहा कि कांग्रेस जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रही है, मगर जनता सब समझती है। कांग्रेस अपने अपराधों से भाग नहीं सकती। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बारे में जो बयान दिया वह सत्य है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने अपराधों के लिए जिम्मेदारी से भागती रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी एंड कंपनी ने प्रधानमंत्री मोदी को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अब भाजपा ने जरा सा आइना दिखाया तो कांग्रेसी बौखला गए।
डॉ.भसीन ने अनुसूचित जाति के युवक की हत्या के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत के उपवास को हास्यास्पद एवं नाटक करार दिया। उन्होंने कहा कि सब पूछ रहे हैं कि रावत का अनुसूचित जाति प्रेम घटना के इतने दिनों बाद कैसे जाग उठा। उन्होंने कांग्रेस नेता डॉ.इंदिरा हृदयेश के पूर्व मुख्यमंत्री रावत के संबंध में दिए गए बयान का उल्लेख करते हुए कहा कि कांग्रेस में गम्भीर गृह युद्ध चल रहा है।

More videos

See All