पीएम मोदी ने कहा- मैंने साल 1987-88 में किया था ईमेल और डिजिटल कैमरा का इस्तेमाल, प्रकाश राज बोले- ...हद होती है भाई

लोकसभा चुनावों के बीच टीवी चैनलों और अखबारों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार इंटरव्यू दे रहे हैं. इंटरव्यू के दौरान दिए गए उनके जवाब इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं. उनके कई जवाब पर लोग सोशल मीडिया पर चुटकी ले रहे हैं. हाल ही में दिया उनका एक और जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अपने इस जवाब में कहते दिखाई दे रहे हैं कि 1987-88 में उन्होंने डिजिटल कैमरा और ईमेल का इस्तेमाल किया था.
पीएम मोदी के इस बयान के बाद बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज ने ट्वीट कर चुटकी ली है. प्रकाश राज ने ट्विटर पर लिखा, ''हम लोगों को जहां तक जानकारी है तो 90 के दशक में डिजिटल कैमरा के बारे में जानकारी हुई थी. लेकिन हमारे चौकीदार के पास डिजिटल कैमरे और ईमेल की जानकारी 80 के दशक में ही हो गई थी, हालांकि वे उस समय जंगल में थे...महाभारत पढ़ते हुए. बादलों से घिरे हुए. उल्लू बनाने के भी हद होती है भाई.''
पीएम मोदी ने कहा था, ''एक रैली के दौरान मैंने अपने डिजिटल कैमरा से फोटो खींचा था और उसे ईमेल के जरिए दिल्ली भेजा था. यह बात साल 1987-88 की है.'' प्रकाश राज के इस ट्वीट पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं और कोट करके रीट्वीट कर रहे हैं. मशहूर अभिनेता प्रकाश राज बेंगलूरू सेंट्रल लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में हैं. इस सीट से बीजेपी के टिकट पर युवा नेता तेजस्वी सूर्या चुनावी मैदान में हैं.

More videos

See All