BJP ने एयरस्ट्राइक पर ट्वीट किया PM का बयान, फजीहत पर करना पड़ा डिलीट

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. एक इंटरव्यू का जिक्र करते हुए ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी आप तो गजब के एक्सपर्ट हैं, सर एक अनुरोध है कि अपने नाम से चौकीदारी हटा दीजिए और एयर चीफ मार्शल और प्रधान लगा लीजिए. ओवैसी ने जैसे ही पीएम मोदी को घेरा बीजेपी ने अपना ट्वीट हटा लिया.
असल में, गुजरात बीजेपी ने प्रधानमंत्री मोदी का इंटरव्यू में एक टिप्पणी पर ट्वीट किया, जिसमें कहा गया था कि एयर स्ट्राइक के दिन मौसम ठीक नहीं था. उस दिन विशेषज्ञों का मानना था कि स्ट्राइक दूसरे दिन की जाए. लेकिन मैंने उन्हें सलाह दी कि वास्तव में बादल हमारी मदद करेंगे और हमारे लड़ाकू विमान रडार की नजरों में नहीं आएंगे.
इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ओवैसी ने लिखा कि, 'सर सर प्रधानमंत्री आप तो गजब के एक्सपर्ट हैं. सर आपसे से अनुरोध है कि अपने नाम से चौकीदार हटा दीजिए और एयरचीफ मार्शल और प्रधान...क्या टॉनिक पीते हैं आप...कि आपकी बातों में रोजगार, अर्थव्यवस्था, औद्योगिक विकास और कृषि संकट के अलावा हर बात का फार्मूला होता है. जारी रखें मित्रों.' इसके बाद गुजरात बीजेपी ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया.

More videos

See All