गौतम गंभीर का 'हमशक्ल' आया सामने, कहा- हां मैं खड़ा था, लेकिन...

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को एक फोटो शेयर करते हुए दावा किया कि, पूर्वी दिल्ली लोकसभा संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उम्मीदवार गौतम गंभीर अपने रोड शो में एसी कार में बैठे थे, जबकि जनता उनके हमशक्ल को गंभीर समझकर मालाएं पहना रही थी.  इस मामले में 'आजतक' ने गंभीर के कथित हमशक्ल गौरव अरोड़ा से संपर्क किया.
गौरव अरोड़ा से 'आजतक' ने पूछा कि आपकी तस्वीर को लेकर एक विवाद हो रहा है, क्या सच्चाई है उसकी? आरोप है कि हमशक्ल के तौर पर आपका इस्तेमाल हुआ? गौरव ने इस बात जवाब दिया कि वे (AAP)सारे काम छोड़कर ये कौन-सा काम कर रहे हैं, समझ नहीं आता है. मेरी फोटो रोज कहीं न कही होगी. थोड़ा अजीब महसूस हुआ तो वे(गौतम गंभीर) गाड़ी से 5 मिनट के लिए नीचे उतरकर बैठ गए और हम वहीं खड़े थे. मेरे बारे में सारी जानकारी पब्लिक डोमेन में मौजूद है. मैंने कुछ नहीं छुपाया. उन्होंने माना कि वे गाड़ी पर बाकी लोगों के साथ मौजूद थे.
साथ ही गौरव अरोड़ा से उस आरोप के बारे में पूछा गया जिसमें उनकी शक्ल गौतम गंभीर से मिलती बताई गई है? तो उन्होंने जवाब दिया कि "मैं उनका(गौतम गंभीर) काम देखता हूं. मैं रोज उनके साथ रहता हूं. वे 5 मिनट के लिए गाड़ी के अंदर बैठे थे, छुपे हुए तो नहीं थे. इतने लोग खड़े थे ऊपर, किसी को कुछ बना दो. न मेरा चेहरा मिलता है, न मेरी उनसे हाइट मिलती है. मेरा क्रिकेट खेलने के दौरान का रिकॉर्ड भी मौजूद है. अंडर-19 के जमाने से हम साथ हैं."

More videos

See All