कांग्रेसी कहते हैं मोदी के नाम पर वोट मांगते हैं, क्यों न मांगें, पीएम हमारे नेताः मनोहर लाल

कांग्रेस कहती है कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवाद की सोच रखती है। हिंदुस्तान हमारा देश है, जो कि हमें जान से प्यारा है। हम तो राष्ट्रवाद की बात करेंगे। ये लोग कहते हैं कि हम प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर वोट मांगते हैं, क्यों न मांगें, मोदी हमारे नेता हैं। 
यह बात सीएम मनोहर लाल ने गुरुवार को हिसार रोड पर भाई जी बैंक्वेट हॉल में पंजाबी समाज द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में लोगों को संबोधित करते हुए कही। कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व सीपीएस विनोद भयाना ने की। कार्यक्रम को लेकर खास बात यह रही कि मात्र 30 घंटे पहले सीएम का हांसी में आने का प्रोग्राम तय हुआ। यहां पंजाबी समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में लोगों की भीड़ देख सीएम गदगद नजर आए।
उन्होंने लोगों से हिसार सीट से भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। सीएम ने विपक्ष पर हमला बोला कि कांग्रेस में बीबीसी की नीति चलती थी, बदली, भर्ती व सीएलयू। भाजपा सरकार ने इस परंपरा को तोड़ा है। दलाल और बिचौलियों को पनपने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि पहले पर्ची और खर्ची के आधार पर नौकरियां मिलती थी, लेकिन भाजपा ने योग्यशील युवाओं को नौकरियां दिलवाने का काम किया है, यह हमारी सोच है।  

More videos

See All