कांग्रेस बनी हुई है आतंकियों की हिमायती : बृजेंद्र सिंह

हिसार संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार बृजेंद्र सिंह ने कहा कि विपक्षियों के पास देश के विकास को लेकर कोई मुद्दा नहीं है, केवल वे जनता को गुमराह कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश नई बुलंदियों को छू रहा है। पहले आतंकी हमलों पर केवल सफेद झंडे दिखाए जाते थे, लेकिन अब सफेद झंडे नहीं बल्कि आतंकियों को घर में घुसकर मारा जाता था। मगर कांग्रेस आज भी आतंकियों की हिमायती बनी हुई है और सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगती है। कुछ नेता तो यहां तक कहते हैं कि बैठ कर बातचीत से हल निकालना चाहिए था, इससे स्पष्ट है कि कांग्रेस देशहित नहीं बल्कि देश विरोधिता की राजनीति कर रही है।
बृजेंद्र सिंह मंगलवार को उकलाना विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने जनसभाओ में इनेलो व जजपा भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इनेलो पूरी तरह खत्म हो चुकी है और जजपा केवल अपने स्वार्थों की पूर्ति के लिए राजनीति कर रही है। जजपा के पास न तो कोई मुद्दा है और न ही कोई विजन, केवल परिवार जनता को गुमराह कर रहा है।
इन गांवों में किया चुनाव प्रचार
हिसार से भाजपा उम्मीदवार बृजेंद्र सिंह ने मंगलवार को उकलाना विधानसभा के गांव बधावड़, खरक पूनियां, मतलौडा, बोबुआ, कल्लर भैणी, लितानी, मखंड व बुड़ायन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया।
मां ने किया बेटे के पक्ष में चुनाव प्रचार
उचाना विधायक एवं हिसार से भाजपा उम्मीदवार बृजेंद्र सिंह की माता प्रेमलता ने मंगलवार को राजू ढाणी में चुनाव प्रचार किया। उन्होंने कहा कि पूर्ण बहूमत से भाजपा की सरकार आएगी। 2019 का चुनाव मोदी की लहर का चुनाव है। मोदी ने जो इन पांच सालों में काम किये हैं और एक मजबूत नींव स्थापित की है। उस नींव पर इमारत कैसे बनेगी उसका चुनाव है।
विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना
उचाना विधायक प्रेमलता ने कहा कि हर कोई पार्टी इस कोशिश में लगी हुई है कि ज्यादा से ज्यादा वोट मिलेंं। विपक्षी पार्टियां अपने सारे हथकंडे अपना रही हैं और झूठ बोल कर लोगों को लुभाने की कोशिश में लगी हुई हैं। मगर आज का मतदाता इतना जागरूक है कि वो उनके बहकावे में नहीं आएगा।

More videos

See All