सिद्धू बोले- इस बार आप ऐसा छक्का मारो कि मोदी हिंदुस्तान के पार हो जाएं

पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने सिरसा में कहा कि इस बार धर्म और अधर्म के बीच का चुनाव है। अगर चूके तो ये तानाशाह लोग देश को बेच देंगे। अगर भाजपा को वोट देने की गलती लोगों ने दोबारा की तो ये लोगों का भाईचारा और प्रेम-प्यार सब खत्म कर देंगे।
सिद्धू ने कहा कि आप ऐसा छक्का मारो कि मोदी हिंदुस्तान के पार हो जाएं। पीएम और भक्तजन ये जान लें कि जब मोदी पैदा नहीं हुए थे, बाबा साहेब अंबेडकर ने संविधान बना दिया था। तब चाचा नेहरू ने अंतरिक्ष में यान भेज दिया था, भाखड़ा डैम बना दिया था। जब मोदी जी संघ में डंडे खटखटा रहे थे, हिंदुस्तान तीन जंगें जीत चुका था।
सिद्धू ने रोहतक में सभा को संबोधित कर कहा, 270 टन सोना गिरवी रख दिया। 32 लाख करोड़ का कर्जा देश पर कर दिया। बैंकों का एनपीए 24 लाख करोड़ हाे गया। पहले चौकीदार कहता था जागते रहो-जागते रहो। अब कहते हैं भागते रहे-भागते रहो। मोदी यानी बात करोड़ों की, दुकान पकौड़ों की और संगत भगौड़ों की। मैं मोदी की पोल खोलने आया हूं। युवा बेरोजगार है, किसान कर्जदार है, देश में नोटबंदी और जीएसटी से हाहाकार है और प्रधानमंत्री मोदी अपने आपको फिर भी कह रहे चौकीदार है।

More videos

See All