AAP ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछे पांच सवाल,दिल्ली से सौतेला व्यवहार करने का आरोप

दिल्ली में लोकसभा का चुनाव दिलचस्प मोड़ पर आ गया है. 8 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रामलीला मैदान में दिल्ली की सात लोकसभा सीटों के लिए वोट मांगेंगे. तो इससे पहले आम आदमी पार्टी ने 5 सवालों से BJP पर हमला किया है. 'आप' दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने पूछा है कि दिल्ली की जनता भारतीय जनता पार्टी को क्यों वोट दें?
गोपाल राय ने बताया कि कल दिल्ली की 70 विधानसभाओं में आम आदमी पार्टी द्वारा बनाए गए निरीक्षकों द्वारा जो रिपोर्ट दी गई है उसके मुताबिक भाजपा दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर बुरी तरह से फंसी हुई है.
राय ने आगे कहा कि अमित शाह भाजपा के लिए प्रचार करने दिल्ली आए और फेल हो कर वापस चले गए. सुषमा स्वराज भी दिल्ली में प्रचार के लिए आईं लेकिन जनता के बीच उतरने की हिम्मत नहीं हुई. बैंकेट हॉल के अंदर जन सभा रखी, उसके बावजूद भी कुर्सियां खाली पड़ी रही. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी की उम्मीद की आखिरी किरण नरेंद्र मोदी अब भाजपा की डूबती नैया को पार लगाने के लिए दिल्ली आ रहे हैं.
1) 2014 के लोकसभा चुनाव में इसी रामलीला मैदान से पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली को पूर्ण राज्य देने का वादा किया था. 5 साल बीत गए, आपने अपना वादा क्यों नहीं निभाया? क्या अपनी वादाखिलाफी के लिए दिल्ली की जनता से माफी मांगेंगे?
2) दिल्ली की जनता डेढ़ लाख करोड़ रुपये टैक्स के रूप में जमा करके केंद्र सरकार को देती है. बदले में दिल्ली के विकास के लिए मात्र 325 करोड रुपये वापस दिए जाते हैं. मोदी जी बताएं दिल्ली की जनता के साथ यह नाइंसाफी क्यों?
3) 2014 के लोकसभा चुनाव में दिल्ली की जनता ने भाजपा के सातों प्रत्याशियों को जिताया. तो फिर दिल्ली की जनता के साथ आप सौतेला व्यवहार क्यों करते हैं?
4) दिल्ली देश की राजधानी है और राजधानी में सीलिंग के माध्यम से व्यापार और व्यापारियों को बर्बाद कर दिया गया. आपने सीलिंग के मुद्दे पर एक शब्द क्यों नहीं बोला?
5) 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने दिल्ली के लिए अलग से घोषणा पत्र जारी किया था, इस बार वह घोषणा पत्र कहां है?

More videos

See All