कांग्रेस के जमाने में चलते थे 3D,19 साल में नरेंद्र मोदी पर नहीं लगा एक भी दाग: अमित शाह

 भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को हरियाणा के सोनीपत में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस के जमाने में 3D चलते थे. एक दामाद का D, दूसरा दरबारी का D और तीसरा डीलर का D.
अमित शाह ने कहा, “मैं कांग्रेस के नेताओं से पूछना चाहता हूं कि आपके विदेश में फ्लैट होने के प्रमाण मिले हैं, विदेशी कंपनियों का डायरेक्टर होना का प्रमाण मिला है, विदेशी बैंकों में आपके अकाउंट भी मिले हैं.
भाजपा अध्यक्ष ने कहा, “हरियाणा में सालों तक हुड्डा-चौटाला, चौटाला-हुड्डा यही चला. इन दो परिवारों ने गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार से हरियाणा को त्रस्त करने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी. हमने मनोहर लाल खट्टर जी के रूप में एक ऐसा नेता दिया कि आज हरियाणा में न तो गुंडागर्दी है और न ही भ्रष्टाचार है.”
उन्होंने कहा कि 8 करोड़ गरीब के घरों में शौचालय देकर गरीब महिलाओं-बेटियों को सम्मान से जीने का अधिकार मोदी सरकार ने दिया है. 2.5 करोड़ लोगों को घर, बिजली और 50 करोड़ गरीबों को आयुष्मान योजना का फायदा देकर उनको सारे स्वास्थ्य के खर्चों से मुक्त किया है.

More videos

See All