राहुल गांधी बोले- नरेंद्र मोदी की निजी संपत्ति नहीं सेना

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि चुनाव आधे से ज्यादा खत्म हो चुका है और ये स्पष्ट है कि नरेंद्र मोदी चुनाव हार रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में किसान, रोजगार व पीएम का भ्रष्टाचार मुख्य मुद्दा हैं और लोकसभा चुनाव के चार चरण के बाद बिल्कुल साफ नजर आ रहा है कि बीजेपी यह चुनाव हार रही है. इसके अलावा राहुल गांधी ने राफेल और रोजगार से लेकर चुनाव आयोग के मुद्दे पर भी अपनी बात रखी.
राहुल ने कहा कि देश के सामने सबड़े बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है. पीएम मोदी ने अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया है. देश मोदी से पूछ रहा है कि दो करोड़ रोजगार का वादा किया गया था, लेकिन आज देश 45 साल की सबसे बुरी हालत झेल रहा है. राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी रोजगार के बारे में बात नहीं करते हैं क्योंकि उनके पास कोई प्लान नहीं है. राहुल ने कहा कि पीएम मोदी को इसका ज्ञान ही नहीं है कि वो रोजगार कैसे पैदा करें.
सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर भी राहुल गांधी ने पीएम मोदी की आलोचना की. उन्होंने कहा कि आर्मी नरेंद्र मोदी की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं है. नरेंद्र मोदी सोचते हैं सेना उनकी प्रॉपर्टी है. राहुल ने यूपीए सरकार के दौरान हुईं सर्जिकल स्ट्राइक पर उठ रहे सवालों के जवाब में कहा कि सेना की स्ट्राइक को वीडियो गेम बताकर पीएम मोदी देश की सेना को बदनाम कर रहे हैं. सेना किसी व्यक्ति नहीं, बल्कि देश की होती है.

More videos

See All