कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने सीएम जयराम को दो मुंह वाला सांप बताया

हिमाचल प्रदेश में शिमला रेप कांड के बाद कांग्रेस पार्टी पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के राजनीति नहीं करने के बयान पर विपक्षी पार्टी ने कड़ा ऐतराज जताया. कांग्रेस पार्टी ने सीएम जयराम को भाजपा के दो मुंह वाले सांप की संज्ञा तक दे डाली. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता कौशल ने मुख्यमंत्री सीएम जयराम ठाकुर को खुद के पद की चिंता नहीं करने की सलाह तक दे डाली. हमीरपुर में मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने भाजपा पर जमकर प्रहार भी किए. इस मौके पर जिला अध्यक्ष नरेश ठाकुर वरिष्ठ कांग्रेस नेता व चुनाव एजेंट अनिल ठाकुर भी मौजूद रहे.
हमीरपुर में पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ शांतिपूर्ण ढंग से धरना-प्रदर्शन कर सरकार व पुलिस प्रशासन के ढुलमुल रवैये का विरोध किया था, जो गलत नहीं है. उन्होने आरोप लगाया कि गुड़िया कांड के समय पुलिस थाना व रिकार्ड तक को जलाने का काम किया गया और भाजपा ने पूरे प्रदेश में इस मुद्दे का लाभ लेने का काम किया.
वही नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के दिए बयान के बारे में प्रेम कौशल ने कहा कि लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को मिल रहे समर्थन के बाद मुख्यमंत्री को खुद अपनी चिंता सता रही है. उन्होने कहा कि चुनावों के परिणामों के बाद मुकेश तो नेता प्रतिपक्ष रहेंगे, मगर प्रदेश में मुख्यमंत्री जरूर बदल जाएंगे क्योंकि मुख्यमंत्री वैसे भी एक्सीडेंडल मुख्यमंत्री बने हैं.

More videos

See All