मोदी का तंज- कांग्रेस कह रही मसूद अजहर को चुनाव के वक्त ही वैश्विक आतंकी घोषित क्यों किया गया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को राजस्थान के करौली-धौलपुर लोकसभा क्षेत्र के हिंडौन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आतंकियों से निपटने के भाजपा और कांग्रेस के तरीके की तुलना नहीं हो सकती। कांग्रेस तो यह कह रही है कि मसूद अजहर को चुनाव के वक्त ही वैश्विक आतंकी घोषित क्यों किया गया? क्या इसके लिए यूएन को नामदारों से पूछना था? मोदी सीकर और बीकानेर में भी चुनावी जनसभाएं करेंगे।
मोदी हिंडौन की धरती पर करीब 40 साल बाद मोदी तीसरे प्रधानमंत्री के रूप में पहुंचे। इससे पहले यहां चौधरी चरण सिंह और इंदिरा गांधी ने चुनावी सभाएं की थी।
'तूफान प्रभावित राज्यों को एक हजार करोड़ रु दिए'
  • "पांच साल पहले पूरे देश ने, राजस्थान ने एक भरोसे के साथ अपने सेवक को देश के लिए काम करने का अवसर दिया था।" "राष्ट्रवाद से ओतप्रोत माटी के लालों ने राज्य की सभी की सभी सीटें भाजपा को दी थीं। आपकी उम्मीदों पर यह सेवक खरा उतरा कि नहीं? आपको संतोष है।"
  • "आज पूरी दुनिया भारत की आवाज सुन रही है। दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। दो दिन पहले ही भारत के बहुत बड़े दुश्मन आतंकवादियों का सरगना मसूद अजहर को दुनिया की सबसे बड़ी संस्था ने अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया।"
  • "पाकिस्तान में बैठा आतंकियों का यह आका कई बरसों से भारत को घाव पर घाव दे रहा था। इन आतंकियों के पीठ में घाव करने के कारण मेरे राजस्थान की अनेक वीर माताओं ने अपने वीर बेटे खोए। लेकिन अब इन आतंकियों का पाकिस्तान में मौज करना मुश्किल हो गया है।"
  • "भारत में सुरक्षा की बेहतर स्थिति कांग्रेस को पसंद नहीं आ रही। मसूद पर हुए फैसले पर खुशी मनाने के बजाय कांग्रेस अपना ही मजाक उड़ाने में लग गई है। कांग्रेस कह रही है कि मसूद अजहर को चुनाव में ही क्यों आतंकी घोषित किया गया। यह क्या भाजपा ने किया है? हमारे हेडक्वार्टर में इसका फैसला हुआ है क्या?"
  • "कांग्रेस को परेशानी है कि चुनाव चल रहे हैं और अबु धाबी के क्राउन प्रिंस मोदी को अवॉर्ड दे रहे हैं। रूस मोदी को अवॉर्ड दे रहा है।"
  • "मैं जानना चाहता हू कि यूएन को यह घोषणा करने से पहले मैडम से पूछना था क्या, नामदार से पूछना चाहिए था क्या, क्या उन्हें पूछना चाहिए था कि हमारी इस घोषणा से कांग्रेस को तो दिक्कत नहीं है। कांग्रेस को लगता है कि मोदी यह सब अपने फायदे के लिए करा रहा है।"

More videos

See All