सिद्धू का नाम लिए बगैर सीएम जयराम ने कहा-राहुल गांधी को पप्पू नाम तो उन्होंने दिया है

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने जिला कांगड़ा कि देहरा विधानसभा क्षेत्र के गुलेर में राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा-बीजेपी के लोग जैसे लिखते हैं-मैं चौकीदार, वैसे ही कांग्रेस के लोग लिखें-मैं पप्पू. कांग्रेस के नेताओं ने मुझसे कहा-ये ज्यादा हो गया. मैंने कहा-उन्हें हमने पप्पू का नाम नहीं दिया है. नवजोत सिंह सिद्धू का नाम न लेते हुए कहा कि हमने राहुल गांधी को पप्पू नाम नहीं दिया है, उन्होंने कहा कि जब वो हमारी पार्टी में थे तो उन्होंने पूरे देश में राहुल गांधी का नाम पप्पू फैला दिया. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी को पप्पू नाम का शब्द कोई भाजपा ने नहीं दिया है, बल्कि पूरा देश ही बोलता है. भाजपा ने बड़ी शालनीता से शब्दों का प्रयोग किया है. मुकेश अग्रिहोत्री इसके लिए भाजपा को दोषी ठहरा रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि मुकेश अग्निहोत्री कुछ भी बोले और हम कुछ भी न बोलें.
मुख्यमंत्री ने हमीरपुर लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल पर जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि जब भी लोकसभा चुनाव आते हैं तो हमीरपुर में हारने के लिये रामलाल ठाकुर को कांग्रेस का प्रत्याशी बनाया जाता है. राम लाल ठाकुर बयानबाजी छोड़कर चुनावों की तरफ ध्यान देना चाहिए. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार है और 2022 में भाजपा फिर से चुनाव जीतेगी.
मुकेश अग्निहोत्री के बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती को मनोचिकित्सक से इलाज़ करवाने की सलाह पर CM जयराम ठाकुर ने कहा कि मुझे लगता है कि यह सलाह मुकेश जी कांग्रेस पार्टी के नेताओं को दें.

More videos

See All