भाजपा ने CM भूपेश को घेरा, CD कांड का आरोपी ना करें ऐसी बात

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की उत्तर प्रदेश में रैलियों पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने कहा कि जमानत पर घूम रहे सीडी कांड के आरोपी के मुंह से ईमानदारी और राजनीतिक सद्चरित्रता की बातें शोभा नहीं देतीं। भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश के साथ ठगी करने का आरोप लगाने वालों ने छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान के लोगों के साथ जिस तरह ठगी की है, उसकी मिसाल तो शायद ही मिले।
शर्मा ने कहा कि जिन तीन राज्यों में कांग्रेस ने चार माह पहले सत्ता संभाली है, वहां के लोग कांग्रेस के कुशासन से परेशान हो गए हैं। कहीं भी न तो किसानों की कर्जमाफी ईमानदारी से की गई, न दीगर वादों पर कोई काम हुआ है। प्रदेश के मुख्यमंत्री तो चाटुकारिता की एक मिसाल बनकर रह गए हैं।
इसके चलते वे अपने गिरेबां में झांकने का नैतिक साहस तक नहीं जुटा पा रहे हैं। किसानों की कर्जमाफी, धान के बढ़े मूल्य की अंतर राशि का पूर्ण भुगतान, बेरोजगारी भत्ता जैसे वादों पर सरकार में आए मुख्यमंत्री ने तो छलावों और ठगी के साथ-साथ झूठ का कारोबार चला रखा है।
शराबबंदी पर तो सरकार ने अपनी राजनीतिक शर्म तक को गिरवी रख डाला। अब युवकों को रोजगार देने की बात कहने वालों ने एक साल तक सरकारी नौकरियों पर ही रोक लगा दी।

More videos

See All