अखिलेश की दो टूक, राजा भैया के लिए समाजवादी पार्टी के दरवाजे बंद

राज्यसभा चुनाव के दौरान ऐन मौके पर समाजवादी पार्टी को गच्चा दे गए राजा भैया पर गुरुवार को अखिलेश यादव का गुस्सा फूटा. अखिलेश यादव ने प्रतापगढ़ में चुनावी जनसभा के दौरान बिना नाम लिए राजा भैया पर जोरदार जुबानी हमला बोला. अखिलेश ने कहा कि राजाभैया के लिए समाजवादी पार्टी के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए हैं.
बता दें, राज्यसभा चुनाव के वक्त समाजवादी पार्टी के समर्थित बीएसपी उम्मीदवार को वोट देने के बजाय निर्दलीय उम्मीदवार राजा भैया ने बीजेपी समर्थित उम्मीदवार को वोट दे दिया था. कहा जाता है कि राजाभैया ने अखिलेश यादव के कहने के बाद भी बीएसपी उम्मीदवार को वोट नहीं दिया था.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रतापगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए राजा भैया पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा, ‘क्षत्रियों के लिए एक पुरानी कहावत है- रघुकुल रीत सदा चल आई, प्राण जाएं पर वचन ना जाई. लेकिन उनका (राजा भैया) वचन ही चला गया...कैसे लोग हैं, जिनका वचन ही चला गया...जो आदमी झूठ बोलता है, उससे खराब आदमी कोई नहीं हो सकता.’
अखिलेश यादव ने कहा- वादा किया था कि वोट देंगे...पता नहीं वो वचन कहां ध्वस्त हो गया. ..कहां उड़ गया...और जब वचन उड़ गया तो हमने भी तय कर लिया कि जाएं, जहां जाना चाहें...ये समाजवादी पार्टी दोबारा उनके (राजा भैया) लिए दरवाजे नहीं खोलेगी. ये नई समाजवादी पार्टी है. ये दोबारा दरवाजा नहीं खोलेगी.

More videos

See All