मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित किया जाना सिर्फ एक कॉस्मेटिक जीत है: ओवैसी

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहहम्मद के सरगना मसूद अजहर को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में ग्लोबल आतंकी घोषित करने के बाद बीजेपी ने कहा कि ये तो शुरुआत है. इस पर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआइएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को हैदराबाद में कहा कि प्रधानमंत्री की एक बुरी आदत है कि हर चीज को अपना कामयाबी बता देते हैं.
ओवैसी ने आगे कहा, “मेरी राय से ये एक कॉस्मेटिक थिंग है क्योंकि पहली बार जब संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में बात रखी गई थी जब फ्रांस और चीन ने अड़ंगा डाला था. उस समय ऊरी, पठानकोट, पुलवामा, संसद और कश्मीर पर हमलों का जिक्र लिखी गई थी. इन पांचों जगहों पर हमलों का जिम्मेदार मसूद अजहर को माना गया था. मगर इस बार आप किसी का जिक्र नहीं करते, सिर्फ उसका नाम लिखा है, इस पर आप कैसे समझौता कर लेते हैं? जबकि विक्टिम हम हैं, भारत के नागरिक, भारत के जवान हैं.”
उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से सवाल करते हुए कहा, “मैं प्रधानमंत्री से पूछना चाहता हूं, क्या मसूद अजहर पठानकोट के हमले, ऊरी के हमले, पुलवामा के हमले, संसद पर हमले का जिम्मेदार नहीं है? प्रधानमंत्री ने इस बार क्यों समझौता कर लिया, क्योंकि पीड़ित हम हैं, हमारे देशवासी हैं, देश के फौजी हैं?”

More videos

See All