‘मोदी के खिलाफ पर्चा वापस लेने के लिए BJP ने दिया 50 करोड़ का ऑफर’, तेजबहादुर का दावा

पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी सीट से नामांकन भरने वाले बर्खास्‍त BSF जवान तेजबहादुर यादव ने सनसनीखेज खुलासा किया है. उन्‍होंने दावा है कि बीजेपी ने उन्‍हें पर्चा वापस लेने के लिए 50 करोड़ का ऑफर दिया था.
तेजबहादुर ने वाराणसी सीट से पहले निर्दलीय और बाद में महागठबंधन (सपा-बसपा-आरएलडी) प्रत्‍याशी के तौर पर नामांकन भरा था. चुनाव आयोग ने यह कहते हुए उनका नामांकन खारिज कर दिया कि वह बीएसएफ से बर्खास्‍त किए गए हैं और उन्‍होंने चुनाव आयोग एक सर्टिफिकेट लाना था, जो वह निर्धारित अवधि में नहीं दे सके.
वाराणसी के डीएम ने बुधवार को उनका नामांकन रद्द किए जाने की घोषणा की और उसके अगले ही दिन गुरुवार को तेजबहादुर ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर सनसनीखेज आरोप लगा दिए.
तेजबहादुर ने कहा, ’50 करोड़ का ऑफर दे कर मुझे पहले खरीदने की कोशिश की गई, फिर धमकी दी गई कि तुम्हें मार दिया जाएगा. मुझे पहले से मालूम था कि यह हर तरह के हथकंडे अपना कर, मेरा पर्चा खारिज कराएंगे. मोदी जी ने जब मुझे नौकरी से बर्खास्त किया और जब मेरे बच्चे की मृत्‍यु होती है, उसी दिन से मैंने प्रतिज्ञा ली थी कि मोदी जी के खिलाफ बनारस से चुनाव लड़ूंगा’.

More videos

See All