लखनऊ से विधायक, लखनऊ के कार्यकर्ता और अचार संहिता का उलंघन भी, लखनऊ से !! बुरी फंसी रीता बहुगुणा

प्रयागराज से पुराना नाता जोड़ने वाली रीता बहुगुणा जोशी इतनी सक्षम हैं की उनको अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं है. लेकिन फिर भी उनके कार्यकर्त्ता उनके बाहरी होने पर हेमवतीनंदन जी के नाम और विकास कार्यों के सहारे क्षेत्र में माहौल बना रहे हैं. 
अभी ठीक से "बाहरी" होने का सवाल हटा था नहीं की एक और चीज सामने आ गयी और विरोधियों ने कहना शुरू कर दिया की 
-- लखनऊ से विधायक, 
-- लखनऊ के कार्यकर्ता 
-- और अब अचार संहिता का उलंघन भी, लखनऊ से !! 
गतदिवस बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर फ्लांइग स्क्वॉड टीम ने चेकिंग के दौरान एक एंबुलेंस से चुनाव प्रचार सामग्री बरामद की।
चुरुआ टोल प्लाजा के पास एफएसटी प्रभारी नीरज रंजन अपनी टीम के साथ वाहनों की चेकिग कर रहे थे, तभी लखनऊ की तरफ से आ रही एक एंबुलेंस को संदेह होने पर रोका गया। उसकी तलाशी ली गई तो प्रचार सामग्री बरामद हुई। यह प्रचार सामग्री लखनऊ से प्रयागराज जा रही थी। भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी के प्रचार के लिए इसका प्रयोग होना था। टीम प्रभारी नीरज रंजन ने बताया कि एंबुलेंस को थाना बछरावां के सिपुर्द कर दिया गया है। एंबुलेंस चालक रमेश चंद्र निवासी पतौना थाना निगोहां जनपद लखनऊ व गाड़ी पर सवार शुभम सिंह निवासी सदर कैंट लखनऊ के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करने के लिए तहरीर दी है। चेकिग के दौरान टीम के साथ एसआइ सालिगराम, शत्रोहन लाल, मंतोष कुमार, आलोक कुमार, रवींद्र, प्रदीप भी मौजूद रहे।

More videos

See All