आसींद में डिप्टी सीएम की चुनावी सभा, बोले-वॉलीबॉल या बैडमिंटन नहीं, राजनीति की कुश्ती करो

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने शनिवार काे भीलवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी रामपाल शर्मा के समर्थन में असींद में सभा की। उन्हाेंने कहा कि आसींद वालों को डरने की कोई जरूरत नहीं है। साेच समझकर वाेट करें। अब वॉलीबॉल, बैडमिंटन से पार नहीं पड़ेगा इसलिए राजनीति की कुश्ती करो।
पायलट ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर हमला किया। वे बाेले, जनता पर नोटबंदी, जीएसटी, महंगाई थोप दी। पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ा दिए। गैस की टंकी के दाम एक हजार रुपए कर दिए। भाजपा सरकार ने जो वादे किए उनपर बात करने के बजाय हिंदू-मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद की बात करते हैं। जिन नेताअाें के छापे पड़ते, पहले उसे बुरा बताते हैं लेकिन वही व्यक्ति यदि भाजपा में शामिल हो जाता है तो पवित्र कहने लगते हैं। केंद्र की मोदी सरकार ने किसानों की आमदनी दुगुनी करने, युवाओं को रोजगार देने जैसे कई वादे किए। लेकिन उसे पूरा नहीं किया। विरोध करने वाले की आवाज को दबा देते हैं।
उन्होंने कहा कि राम मंदिर, धारा 370 हटाने की चर्चा सिर्फ चुनाव आने पर ही करते हैं। जवानों को रोजगार अाैर किसानों को काम चाहिए। उन्होंने राजस्थान में कांग्रेस सरकार के तीन माह के कार्यकाल पर चर्चा करते हुए कहा कि जो वादे सरकार ने किए उन्हें पूरा किया है। फसली ऋण माफ करने सहित के घाेषणाओं का जिक्र किया। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर, विधानसभा प्रत्याशी मनीष मेवाड़ा, लोकसभा प्रत्याशी रामपाल शर्मा ने भी सभा काे संबाेधित किया। 

More videos

See All