प्रियंका गांधी बनी हुई हैं मनोरंजन का साधन- पीएम मोदी की मौजूदगी में बीजेपी MLA के बिगड़े बोल

चुनावी माहौल राजनेताओं के इतना सिर चढ़ चुका है कि वे अपनी मर्यादाओं से बाहर जाकर अपने प्रतिद्वंद्वियों के लिए किसी भी तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. आजम खान और सतपाल सत्ती के बाद अब विवादित बयान देने के मामले में भारतीय जनता पार्टी के विधायक बृजेश प्रजापति का नाम भी शामिल हो गया है.
बांदा के तिंदवारी से विधायक बृजेश प्रजापति ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को मनोरंजन का एक साधन करार दे दिया है. इतना ही नहीं इस विधायक ने इस प्रकार के अमर्यादित शब्द का इस्तेमाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में किया.
पीएम मोदी बांदा के कृषि विश्वविद्यालय में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे. यहां मोदी ने बांदा-चित्रकूट, हमीरपुर-महोबा से बीजेपी प्रत्याशियों के लिए लोगों से वोट की अपील भी की और अपने कार्यकाल में एनडीए सरकार की उपलब्धियों को गिनावाया.
इस मंच पर बृजेश प्रजापति भी मौजूद थे, जिन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, “कल महोबा में राहलु गांधी की बहन प्रियंका गांधी का दौरा था, जो कि मनोरंजन का साधन बनी हुई हैं. बहुत खुशी की बात है कि उनकी बहन भी अब चुनाव प्रचार में शामिल हैं.”
प्रियंका गांधी पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद बृजेश प्रजापति कांग्रेस के निशाने पर आ गए हैं. बीजेपी विधायक की इस टिप्पणी की कांग्रेसी नेताओं समेत महिला संगठन ने भी कड़ी निंदा की है. इसके साथ ही कांग्रेसी नेता इस मामले में चुनाव आयोग से संज्ञान लेने की गुजारिश कर रहे हैं और कह रहे हैं कि किसी महिला के लिए इस प्रकार की अभद्र टिप्पणी करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

More videos

See All