जाट समाज की बैठक में बड़ा फैसला, वैभव गहलोत को जिताने का किया समर्थन

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जहां एक ओर हर समाज अपने अपने फैसले लेकर राजनीतिक पार्टियों को समर्थन करते देखे जाते हैं वहीं मंगलवार को जोधपुर के फलोदी के जाट समाज की हुई बैठक में एक बड़ा फैसला लेते हुए कांग्रेस के जोधपुर लोकसभा प्रत्याशी वैभव गहलोत को समर्थन देने का फैसला लिया गया.

समाज के पंच व मौजिजों की उपस्थिति में आयोजित महा बैठक में कांग्रेस को मत व समर्थन देने का फैसला लिया गया. फलोदी के जाट धर्मशाला में आयोजित महा बैठक में कांग्रेस के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी व उपसचेतक महेंद्र चौधरी की मौजूदगी में जाट समाज ने एक ही स्वर में कांग्रेस का समर्थन करते हुए जोधपुर प्रत्याशी वैभव गहलोत को भारी मतों से जिताने का फैसला लिया.

महा बैठक में पहुंचे राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने कहा कि ‘हर समाज किसी न किसी रूप में पार्टियों का समर्थक होता है, लेकिन मैं मेरे जाट समाज के अलावा भी सर्व समाज से कांग्रेस के पक्ष में समर्थन देने की अपील करता हूं’. उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस राजस्थान में 25 की 25 सीटें जीतेंगी. वहीं जोधपुर लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के उपसचेतक महेंद्र चौधरी ने कहा कि इस बार जनाधार कांग्रेस के पक्ष में है. जनसाधारण पीएम मोदी के झूठे वादों से ऊब चुकी है. वहीं जाट समाज की इस बैठक में जाट समाज के कई बुजुर्ग व युवा सैकड़ों की संख्या में उपस्थित रहे.

More videos

See All