कुरैशी बोले- लगातार आचार संहिता तोड़ रहे हैं PM, काफिले की तलाशी होनी चाहिए थी

ओडिशा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हेलिकॉफ्टर की तलाशी लेने वाले आईएएस अधिकारी को निलंबित कर दिया गया था. इस पर पूर्व चुनाव आयुक्त डॉ. एसवाई कुरैशी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अफसर के खिलाफ कार्रवाई दुर्भाग्यपूर्ण है. हमने संवैधानिक संस्थाओं की छवि को सुधारने का मौका गंवा दिया.
ट्विटर पर पूर्व चुनाव आयुक्त डॉ. एसवाई कुरैशी ने कहा कि ओडिशा में पीएम मोदी के हेलिकॉप्टर की तलाशी लेने वाले पर्यवेक्षक का निलंबन न केवल दुर्भाग्यपूर्ण है, बल्कि हमने चुनाव आयोग और प्रधानमंत्री जैसी संवैधानिक संस्थाओं की छवि को सुधारने का बढ़िया मौका भी गंवा दिया है. दोनों संस्थाओं की जनता के प्रति जवाबदेही है. पीएम मोदी लगातार चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं और चुनाव आयोग हर बार इसे नजर अंदाज कर रहा है.
डॉ. एसवाई कुरैशी ने कहा कि कानून सभी पर लागू होता है, चाहे वह प्रधानमंत्री हो या आम नागरिक. अगर हेलिकॉप्टर की तलाशी करने के मामले में कार्रवाई नहीं की जाती तो इससे चुनाव आयोग और प्रधानमंत्री जैसी संस्थाओं की जा रही निंदा रूक जाती, लेकिन दुर्भाग्यवश ऐसा नहीं हुआ. अब दोनों संस्थाओं की निंदा की जा रही है.

More videos

See All