आजमगढ़ में अखिलेश यादव ने किया नामांकन, बोले- अगर वो चाय वाले तो हम भी हैं दूधवाले

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सदर लोकसभा सीट से गठबंधन के प्रत्याशी अखिलेश यादव गुरुवार को 11.35 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचे। इसके बाद हेलीकॉप्टर से अखिलेश यादव आजमगढ़ की पुलिस लाइन 12.08 बजे पहुंचे। जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि नेता जी हमेशा कहते है कि अगर इटावा मेरा घर है तो आजमगढ़ दूसरा घर है। भाजपा पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सपा बसपा और रालोद का गठबंधन महा मिलावट नहीं, बल्कि महापरिवर्तन का गठबंधन है। हमारे गठबंधन में तो बस तीन दल शामिल हैं।

लेकिन भाजपा जवाब दें कि 38 दलों के साथ गठबंधन को क्या कहेगी भाजपा? भाजपा का गठबंधन महामिलावट है। भाजपा ने रोजगार में चोरी की है। देश की जनता को बहकाया है। अखिलेश यादव ने कहा कि  यूरिया कि हर बोरी से 5 किलो खाद की चोरी हुई है। नोटबंदी करने से भ्रष्टाचार भी नहीं खत्म हुआ। अखिलेश ने कहा कि 36 हजार से ज्यादा उद्योगपति देश की जनता के पैसे लेकर विदेश भाग गए।
पीएम के चाय पर चर्चा का जिक्र करते हुए कहा कि अगर वो चाय वाले तो हम भी दूधवाले हैं। चायवाले की चाय खराब निकल गई। जब हमारा दूध ही अच्छा नहीं होगा तो उनकी चाय कैसे अच्छी बनेगी। लगता है वह दूध नहीं बल्कि काली चाय बनाते हैं। इसलिए उनका सारा कारनामा ही काला है।

More videos

See All