सपा प्रमुख और रालोद मुखिया आज आगरा में, मायावती रहेंगी दूर

गठबंधन प्रत्याशियों को सोमवार को चुनाव आयोग ने बड़ा झटका दिया। बसपा प्रमुख मायावती के चुनावी सभाएं करने पर 48 घंटे की रोक लगा दी गई है। ऐसे में मंगलवार को कोठी मीना बाजार में प्रस्तावित जनसभा में उनके न आने से बसपाई मायूस हैं। हालांकि सपा मुखिया अखिलेश यादव और चौधरी अजित सिंह मंगलवार को जनसभा को संबोधित करेंगे। 
आगरा सुरक्षित और फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीटें बसपा के खाते में हैं। ऐसे में यहां बसपा प्रमुख मायावती की सभा महत्वपूर्ण मानी जा रही थी। गठबंधन में शामिल तीनों दलों के मुखिया 16 अप्रैल को कोठी मीना बाजार में प्रस्तावित सभा को संबोधित करने वाले थे। दोनों लोकसभा क्षेत्रों की ये संयुक्त जनसभा है। ऐसे में कई दिनों से भीड़ जुटाने की कवायद की जा रही है।

सोमवार को आयोग ने बसपा प्रमुख की जनसभाओं पर 48 घंटे के लिए रोक लगाने का आदेश जारी किया। इसकी जानकारी मिलते ही बसपाई मायूस हो गए। हालांकि उनके आने की उम्मीद में जनसभा में भीड़ जुटाने की कवायद सोमवार को दिनभर जारी रही। कोठी मीना बाजार में सपा प्रमुख अखिलेश यादव और रालोद मुखिया चौधरी अजित सिंह उनके साथ बसपा के राष्‍ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा अब सभा को संबोधित करेंगे। उनका कार्यक्रम दोपहर दो बजे का प्रस्तावित है।
 

More videos

See All