20 अप्रैल को भरेंगे सिरसा लोकसभा से कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर नामांकन पत्र

लोकसभा चुनाव का समय नजदीक आते ही हरियाणा में राजनीति गर्माने लगी है। आज कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने नरवाना के पंजाबी भवन में सिरसा लोकसभा उम्मीदवार अशोक तंवर के लिए वोट मांगे। रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि हरियाणा की जनता बीजेपी के कुशासन से तंग आ चुकी है, अबकी बार राहुल गांधी के नेतृत्व में केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी।
सिरसा लोकसभा प्रत्याशी अशोक तंवर व कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला दोनों नरवाना के पंजाबी भवन में पहुंचे और कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली और कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा दोनों नेताओं का फूल- मालाओं से स्वागत भी किया गया।
सिरसा लोकसभा प्रत्याशी अशोक तंवर ने कहा कि 20 तारीख को वे अपना नामांकन पत्र सिरसा में भरेंगे। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि उसने 36 लाख रुपए के विकास कार्य करवाए हैं । 36 लाख रुपए तो हम गली बनवाने के लिए दे देते थे, जब कांग्रेस की सरकार बनेगी सिरसा लोकसभा क्षेत्र में एक लाख करोड़ रुपए के विकास कार्य करवाए जाएंगे। सिरसा लोकसभा में नई रेलवे लाइन, हॉस्पिटल, यूनिवर्सिटी ,हर खेत को पानी पहुंचाने के लिए नहरों का जाल बिछा देंगे।

More videos

See All