तमिलनाडु में राहुल का भाजपा पर वार, डीएमके नेता एमके स्टालिन को बताया अगला सीएम

तमिलनाडु के कृष्णगिरी में एक चुनावी जनसभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उद्योगपतियों के बहाने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा कि पांच साल में प्रधानमंत्री मोदी ने सिर्फ 15 लोगों के लिए सरकार चलाई है। उन्होंने वहां मौजूद लोगों से कहा कि आप सभी उन 15 लोगों का नाम जानते हैं। इस दौरान राहुल डीएमके नेता एमके स्टालिन को सूबे का अगला सीएम भी करार दिया।

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज चुनाव प्रचार के लिए तमिलनाडु के कृष्णागिरी पहुंची जहां कांग्रेस अध्यक्ष जनसभा को संबोधित किया।  इस दौरान राहुल ने केंद्र सरकार और उनके सहयोगी संगठन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हम कभी तमिलनाडु के लोगों पर नागपुर के लोगों का शासन नहीं करने दें सकते। तमिलनाडु पर सिर्फ और सिर्फ तमिलनाडु के लोगों का ही राज होगा और एमके स्टालिन राज्य के अगले मुख्यमंत्री होंगे।

राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मनरेगा का 6000 करोड़ रुपये केंद्र सरकार पर बकाया है। पीएम मोदी ने किसानों से उनको दिया जाने वाला बोनस छीन लिया। किसानों के मन में डर है और हम उनके दिलों से य डर निकाना चाहते है। हम चाहते है कि उन्हें महसूस हो की देश की सरकार उनके साथ है। आपको याद होगा कुछ साल पहले जब भी कोई राष्ट्रीय बजट प्रस्तुत किया जाता है तो रेल बजट अलग से पेश किया जाता है। भाजपा ने रेल बजट को अलग से पेश करना  बंद कर दिया।

More videos

See All