रेणु कुशवाहा समेत चार लोगों ने छोड़ी भाजपा, कुशवाहा समाज की अनदेखी का लगाया आरोप

 लोकसभा चुनाव में टिकट बंटवारे से नाराज बिहार की पूर्व उद्योग एवं आपदा प्रबंधन मंत्री एवं भाजपा नेता रेणु कुशवाहा ने शुक्रवार को पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया. उनके साथ उनके पति विजय कुमार, नरेंद्र सिंह कुशवाहा और पूर्व विधायक पूनम देवी ने भी भाजपा छोड़ने का एलान किया. शुक्रवार को संयुक्त प्रेस वार्ता कर पार्टी छोड़ने की घोषणा की. 
'सबका साथ, सबका विकास' के नाम पर 'खास' का विकास करने करने का भाजपा पर आरोप लगाते हुए नेताओं ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया. साथ ही टिकट बंटवारे में अल्पसंख्यक और कुशवाहा समाज की अनदेखी का भी उन्होंने आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि भाजपा के बड़े नेताओं से मुलाकात करना चाहो, तो मुलाकात नहीं हो पाती है. पैसे लेकर ऊपर-ऊपर टिकट बांट दिया गया है. पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र समाप्त हो गया है.
वहीं, पूर्व विधायक पूनम देवी ने कहा कि नीतीश कुमार ने भाजपा को 'भारत जलाओ पार्टी' बोला था, आज उसी के साथ हो गये हैं. साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार पर समाज बांटने का आरोप लगाया. नरेंद्र सिंह कुशवाहा ने भी भाजपा पर उपेक्षा किये जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि अब वह किसी पार्टी के नहीं हैं.

More videos

See All