कांग्रेस बोली- 'मोदी ने इमरान को 'लव लेटर' लिखा, पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद का जिक्र नहीं किया'

कांग्रेस ने पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुभकामनाएं भेजे जाने से जुड़ी खबरों को लेकर शनिवार को उन पर तीखा हमला बोला और दावा किया कि मोदी ने चोरी-छिपे 'लव लेटर' लिखा लेकिन पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद का कोई उल्लेख नहीं किया.
सैम पित्रोदा के एक बयान को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के हमले पर पलटवार करते हुए कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह भी कहा कि कई मौकों पर राष्ट्रहित को नुकसान पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री और शाह को देश से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख सैम पित्रोदा के बालाकोट हवाई हमले से जुड़े बयान को एक बार फिर निजी राय करार दिया.
 
सुरजेवाला ने कहा, ''हमने देखा कि मोदी जी ने पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस पर इमरान खान को चोरी-छिपे लव लेटर लिखा लेकिन उसमें पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद और पाकिस्तानी आतंकी संगठनों और आईएसआई द्वारा किये जा रहे आतंकवाद की चर्चा करना भूल गए. मोदी जी, क्या यही आपका राष्ट्रप्रेम है?" उन्होंने कहा, 'इन सारी चीजों पर पर्दा डालने के लिए मोदी जी ने अमित शाह को भेज दिया. इस देश की जनता की तरफ से हम मोदी जी और अमित शाह जी से कुछ सवाल पूछना चाहते हैं. मोदी जी ने अपने लव लेटर में लश्कर-ए- तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद, दाऊद इब्राहिम और दूसरे आतंकवादियों की बात क्यों नहीं की?''

More videos

See All