कांग्रेस बोली- जवानों के बलिदान के पीछे छिपने के बजाय रोजगार, अर्थव्यवस्था पर जवाब दें पीएम मोदी

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख सैम पित्रोदा के एक बयान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमले पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा कि मोदी को जवानों के पराक्रम और बलिदान के पीछे छिपने के बजाय रोजगार संकट और अर्थव्यवस्था की बदहाली जैसे मुद्दों पर जवाब देना चाहिए.
पार्टी ने बालाकोट में वायुसेना की कार्रवाई से जुड़ी पित्रोदा की टिप्पणी को उनकी निजी राय भी करार दिया. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक बयान में कहा, ‘’पुलवामा आतंकी हमला मोदी सरकार की राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ी गंभीर विफलता थी. बालाकोट में कार्रवाई हमारी वायुसेना के वीरता और शौर्य का सबसे बेहतरीन उदाहरण है.’’
सुरजेवाला ने उन्होंने कहा कि जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा जैसे आतंकी संगठन और पाकिस्तान अपने नापाक मंसूबों में कभी सफल नहीं होंगे. उन्होंने कहा कि सच्चाई यह है कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री कार्बेट पार्क में फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे. उन्होंने कहा, ' मोदी जी और बीजेपी को किसी निजी राय का इस्तेमाल जहर फैलाने के लिए नहीं करना चाहिए.' कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि मोदी को जवानों के पराक्रम और बलिदान के पीछे छिपने के बजाय रोजगार संकट, कृषि संकट, जीएसटी की त्रासदी और अर्थव्यवस्था की बदहाली जैसे मुद्दों पर जवाब देना चाहिए.

More videos

See All