Lok Sabha Elections- 2019 टिकट कटने से सांसद अहलावत हुईं आहत, कहा-जनता देगी जवाब

लोकसभा चुनाव के लिए झुंझुनूं से टिकट काटे जाने से बीजेपी सांसद संतोष अहलावत आहत हैं. टिकट कटने के बाद शुक्रवार को पहली प्रतिक्रिया देते हुए अहलावत ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि पार्टी ने उनका टिकट क्यों काटा है.बकौल अहलावत वे कार्यकर्ताओं से रायशुमारी कर रही हैं. उसके बाद अपना फैसला लेगी.
पार्टी ने अपने 14 वर्तमान सांसदों पर फिर भरोसा जताया है. वहीं पार्टी ने झुंझुनूं और अजमेर में नए चेहरों को चुनाव मैदान में उतारा है. इनमें झुंझुनूं से मौजूदा सांसद संतोष अहलावत का टिकट काटकर मंडावा विधायक नरेन्द्र खीचड़ को और अजमेर से किशनगढ़ के पूर्व विधायक भागीरथ चौधरी को मौका दिया गया है.
टिकट कटने पर संतोष अहलावत ने कहा कि उन्होंने झुंझुनू जिले का इतिहास बदला है. पहली मर्तबा झुंझुनूं में कमल खिलाया. विरोधियों ने उन्हें गिराने की कोशिश की है, लेकिन वे किसी भी सूरत में नहीं गिरेगी. वह किसान की बेटी है और जन्म से ही उसका बीजेपी से नाता रहा है. जो लोग साजिशें कर उनकी राजनीतिक हत्या करना चाहते हैं वह किसी भी हाल में नहीं होगी. अहलावत ने कहा कि ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया गया है, जो बार-बार पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ा है. जिन लोगों ने अपने स्वार्थ की खातिर पार्टी का विरोध किया. आज पार्टी ने उन लोगों पर ही विश्वास जताया है. जनता इसका जवाब देगी..

More videos

See All