शाहजहांपुर में कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना की खातिर गुवाहटी एक्सप्रेस में दो बार चेन पुलिंग

नई दिल्ली में कल देर शाम जब चुनाव आयोग आम चुनाव की तारीख की घोषणा करते समय आदर्श का पाठ पढ़ा रहा था, उसी दौरान योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री नियम को तोडऩे में लगे थे।
लखनऊ जाने की खातिर सुरेश कुमार खन्ना को कल शाम को शाहजहांपुर से रवाना होना था। इसी दौरान वह भागते हुए किसी तरह ट्रेन में सवार तो हो गए, लेकिन उनके बैग तथा अन्य सामान लेने की खातिर ट्रेन में दो बार चेन पुलिंग की गई।  वहां पर गुवाहाटी एक्सप्रेस को रोक दिया।
सूबे के नगर विकास व संसदीय कार्य मंत्री सुरेश कुमार खन्ना या फिर उनके समर्थकों ने रेलवे के सारे नियम को धता बताकर चेन खींचकर गुवाहटी एक्सप्रेस को दो बार रोका और सवार होकर लखनऊ रवाना हो गए। बड़़े नही नाटकीय ढंग से डाउन लाइन की इस ट्रेन को चेनपुलिंग करके दो नंबर प्लेटफार्म पर खड़ा कर लिया गया। इसके बाद भी कहा यह जा रहा है कि किसी यात्री ने ऐसा किया है। 
कल गुवाहाटी एक्सप्रेस शाहजहांपुर के प्लेटफार्म नंबर दो पर पहुंची थी। इसी ट्रेन से कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना को लखनऊ जाना था। आचार संहिता लगने की घोषणा के चलते मंत्री का कार्यक्रम काफी व्यस्त था। सुबह पहले ऑडीटोरियम का शिलान्यास किया। उसके बाद कई अन्य कार्यक्रमों में शिरकत की। वहीं, मंत्री के शहर में होने की सूचना पर पर तमाम फरियादी व कार्यकर्ता भी उनसे मिलने पहुंच गए।

More videos

See All