उम्मीदवारों की सूची लेकर कांग्रेस के मदन मोहन झा पहुंचे दिल्ली

 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवारों की संभावित सूची लेकर प्रदेश अध्यक्ष डाॅ मदन मोहन झा गुरुवार को दिल्ली पहुंचे. माना जा रहा है कि पार्टी आलाकमान के साथ बैठक में सभी संभावित नामों पर विचार विमर्श किया जायेगा. कांग्रेस राज्य की चालीस लोकसभा सीटों में कम से कम 15 पर अपने उम्मीदवार उतारना चाह रही है. राजद के साथ सीटों का अंतिम तालमेल होना है. आलाकमान के निर्देश  पर प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस की संभावित पारंपरिक सीटों के नाम और यहां के संभावित उम्मीदवारों की सूची लेकर दिल्ली पहुंचे हैं. 
कांग्रेस के संभावित उम्मीदवारों की नजर अब दिल्ली पर टिकी है. कांग्रेस का एक खेमा प्रदेश में राजद के साथ चुनावी तालमेल चाहता है. जबकि, दूसरा खेमा सभी सीटों पर कांग्रेस को चुनाव लड़ने की सलाह दे रहा. ऐसे में आलाकमान ने संभावित सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की सूची मांगी थी. साथ ही सभी चालीस सीटों के लिए भी संभावना तलाशे जाने का निर्देश दिया था. 
गौरतलब है कि कांग्रेस में हाल के दिनों में तारिक अनवर, कीर्ति आजाद के शामिल होने के बाद उम्मीदवारों की सूची लंबी होती जा रही है. पार्टी की दो मौजूदा सीटें हैं, जिनमें सुपौल की रंजीत रंजन और किशनगंज के मरहूम सांसद मौलाना असरारूल हक हैं.

More videos

See All