सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- सांसद शरद त्रिपाठी व विधायक राकेश सिंह बघेल पर होगी कार्रवाई

संत कबीर नगर में कल जिला योजना की बैठक में भारतीय जनता पार्टी के सांसद शरद त्रिपाठी तथा विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच मारपीट की घटना को लेकर भारतीय जनता पार्टी बेहद गंभीर है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा एक अनुशासित पार्टी है। भाजपा में अनुशासनहीनता जरा भी बर्दाश्त नहीं है।
योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में कहा कि संतकबीरनगर में सांसद व विधायक के बीच मारपीट की घटना बेहद शर्मनाक है। भाजपा एक अनुशासित पार्टी है। इस मामले में तय है कि दोषी लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आज ही सांसद शरद त्रिपाठी के साथ विधायक राकेश सिंह बघेल के खिलाफ कार्रवाई होगी। इनको भाजपा कार्यालय तलब किया है। अनुशासनहीनता बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। संतकबीर नगर में जिला योजना की बैठक में एक शिलापट में नाम न होने को लेकर हुए विवाद में सांसद शरद त्रिपाठी ने बैठक में ही विधायक राकेश सिंह बघेल को जूते से पीट दिया था।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारे शासनकाल में दो वर्ष में हमने यूपी की बिगड़ी हुई व्यवस्था को संभाला। प्रदेश में कानून व्यवस्था में सुधार हुआ है। इसके साथ ही प्रदेश में कुंभ व प्रवासी भारतीय दिवस का भव्य आयोजन हुआ जो कि प्रदेश की व्यवस्था में आए परिवर्तन को हर जगह बताता है।

More videos

See All