पप्पू यादव ने इशारों में तेजस्वी को कहा बंदर, बोले- महागठबंधन में चाहिए दो सीटें

जन अधिकार पार्टी (जाप) के संरक्षक और मधेपुरा से सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव कहा है कि महागठबंधन का नेतृत्‍व बंदर के हाथों में है। उन्होंने कहा कि इसका नेतृत्व कांग्रेस को करना चाहिए। उन्‍होंने महागठबंधन में शामिल होने पर दो साटों की अपनी मांग भी स्‍पष्‍ट कर दी।
पप्‍पू यादव ने बिहार के महागठबंधन को लेकर कहा कि बिहार में महागठबंधन का नेतृत्व बंदर के हाथ में है। विदित हो कि पप्‍पू यादव समय-समय पर कह चुके हैं कि वे राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को नेता मानेत हैं, न कि उनके बेटे तेजस्‍वी यादव को। लालू प्रसाद यादव के चारा घोटाला में सजा पाकर जेल में रहने के कारण फिलहाल तेजस्‍वी ही पार्टी के काम देख रहे हैं।
उन्होंने कहा कि महागठबंधन का नेतृत्व कांग्रेस पार्टी को करना चाहिए। उनकी मानें तो जिस प्रकार भारतीय जनता पार्टी ने बड़ा दिल दिखाते हुए महाराष्ट्र और बिहार में गठबंधन किया, उसी तरह का दिल दिखाते हुए कांग्रेस पार्टी को गठबंधन करना चाहिए। 

पप्पू यादव ने कहा कि जदयू के प्रशांत किशोर उनके पास आए थे. लेकिन उन्‍होंने कुछ नहीं बोला। साथ ही कांग्रेस को भी अपनी बात बता दी है। उन्होंने कहा कि वे किसी के दरवाजे पर नहीं जाते हैं। कहा कि उनकी पार्टी 2020 का बिहार विधानसभा चुनाव विपक्ष के रूप में लड़ेगी। साथ ही आगामी लोकसभा में यदि गठबंधन होता है तो उनकी पार्टी दो सीट पर चुनाव लड़ेगी।

More videos

See All