छात्र राजद ने रोकी ट्रेन, बंद समर्थकों ने कई इलाकों में जाम की सड़क

आदिवासी और वनवासियों को उनके अधिकारों के संरक्षण के लिए केंद्र सरकार द्वारा अध्यादेश लाने और 13 प्वाइंट रोस्टर के खिलाफ आज भारत बंद असर बिहार के कई इलाकों में देखने को मिला. जहानाबाद में पटना-रांची जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन को बंद समर्थकों ने रोक दिया और रेलवे ट्रैक पर आगजनी कर प्रदर्शन किया. वहीं, हाजीपुर के पासवान चौक पर बंद समर्थकों ने सड़क जाम कर दिया. इससे महात्मा गांधी सेतु पर जाम लग गया.
जहानाबाद में भारत बंद को लेकर राजद समर्थक मंगलवार की सुबह सड़कों पर उतर आये. सुबह में ही राजद कार्यकर्ता जहानाबाद स्टेशन पहुंचे और ट्रैक पर आगजनी कर पटना-रांची जनशताब्दी को रोक दिया. साथ ही पटना-गया एनएच-83 को जाम कर दिया गया. वहीं, वैशाली जिले के हाजीपुर में भीम आर्मी सेना के सदस्यों और महागठबंधन के नेता-कार्यकर्ताओं ने पासवान चौक को जाम कर दिया. इससे महात्मा गांधी सेतु पर जाम लग गया.

जाम के कारण सेतु के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी-लंबी कतारें लग गयीं. गोपालगंज के थावे थाना क्षेत्र के पैठानपट्टी मोड़ पर बंद समर्थकों ने बाजार बंद कर आगजनी की. वहीं, नवादा जिला मुख्यालय स्थित रोह बाजार में राजद कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर दिया. वहीं, भीम आर्मी के सदस्य भी सड़क पर उतर आये और सड़क को जाम कर दिया.

More videos

See All