पूरा देश सैनिकों के साथ खड़ा है: सतेन्द्र

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले के विरोध में सैक्टर 14 के निवासियों द्वारा हिसार में कैंडल मार्च निकाला गया और इस निंदनीय हमले में शहीद हुए वीर सपूतों को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस मौके पर मुख्य रूप से शामिल रहे सतेन्द्र सिंह ने भारतीय वायु सेना द्वारा किए गए जवाबी हमले की खुले दिल से प्रशंसा करते हुए कहा कि भारतीय सेना का शौर्य विश्व विख्यात है तथा देश की सेना खुद को साबित करने के लिए हर समय तैयार रहती है।
उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की हर नापाक हरकत का जवाब देने के लिए पूरा देश सैनिकों के साथ खड़ा है। इतिहास साक्षी है कि जब-जब भारत पर संकट आया है हमारे शूरवीर सैनिक हमेशा अपने कत्र्तव्य का पालन करते हुए देश पर अपना सर्वस्व न्यौछावर करने से पीछे नहीं हटे हैं। सतेन्द्र सिंह ने वायु सेना के पायलट अभिनन्दन को तुरंत वापस लेने के लिए सरकार से कड़े उठाने की मांग करते हुए कहा कि सरकार अंतरराष्ट्रीय दबाव बनाकर देश के गौरव अभिनन्दन की तुरंत वतन वापिसी करवाए।
इस अवसर पर सेवानिवृत्त कर्नल ईश्वर सिंह, फौजी महाबीर भाणा, मेजर शर्मा जी, जयबीर बुरा, सूबेदार सहदेव सिहाग, बलराज तक्षक, वरिष्ठ चिकित्सक डॉ अनुराग बिश्नोई, वरिष्ठ समाजसेवी प्रदीप सराफ, महेंद्र पायल ठसका सहित अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

More videos

See All