पाक पर एयर स्ट्राइक के बाद राजनाथ बोले- कश्मीर हमारा था, हमारा है और रहेगा

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक को लेकर एयरफोर्स को बधाई दी। उन्होंने कहा कि हमारा सुरक्षा चक्र, विरोधियों के लिए सुदर्शन चक्र है। कश्मीर हमारा था, हमारा है और हमारा रहेगा। सरकार कश्मीर के विकास और सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। उस पर किसी तरह का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं। सिंह बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर बिलासपुर पहुंचे थे।
बिलासपुर में लाल बहादुर शास्त्री मैदान में हुए कार्यक्रम में सिंह ने कहा कि पुलवामा में जो हुआ, उसके लिए प्रधानमंत्री ने कहा है कि बलिदान व्यर्थ नही जाने देंगे और वह करिश्मा हमने किया। राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान से भी अपील की है कि आतंकवाद आपकी धरती से संरक्षण पाता है, लेकिन उनकी ओर से कोई पहल नहीं की गई। आतंकवाद से निपटने में भारत सहयोग करेगा।
कश्मीरी अलगाववादियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कश्मीर में कुछ ताकतों को पाकिस्तान से पैसा मिलता था पर ऐसी ताकतों को कुछ करने का मौका नही मिलेगा। हमारे जवानों ने पाकिस्तान को ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया है। उनकी धरती पर आतंकवादी ठिकाने पर हमला किया है। यह कमजोर सरकार नहीं। चाहे जो करना पड़े करेगी सरकार भारत माता का मस्तक नही झुकने देंगे।
 

More videos

See All