झामुमो के निशाने पर धनबाद के एसएसपी और ग्रामीण एसपी

झारखंड मुक्ति मोर्चा ने लोकसभा चुनाव से पहले धनबाद के एसएसपी काैशल किशोर और ग्रामीण एसपी अमन कुमार को निशाने पर लिया है। टुंडी और बाघमारा विधानसभा क्षेत्र में चुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग में शिकायत करने का निर्णय लिया है। 
झारखंड मुक्ति मोर्चा का कहना है कि एसएसपी काैशल किशोर और ग्रामीण एसपी अमन कुमार गिरिडीह के रहने वाले हैं। धनबाद जिले के दो विधानसभा क्षेत्र टुंडी और बाघमारा गिरिडीह संसदीय क्षेत्र के तहत आते हैं। इन क्षेत्रों में एसएसपी और ग्रामीण एसपी चुनाव को प्रभावित कर सकते हैं  रांची स्थित पार्टी मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर बुधवार को झामुमो महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भïट्टाचार्य ने कहा कि धनबाद के सीनियर एसपी और एसपी गिरिडीह संसदीय क्षेत्र के निवासी हैं।

इस संसदीय क्षेत्र के तहत धनबाद का टुंडी, बाघमारा विधानसभा क्षेत्र आता है। आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार ने चुनाव परिणाम प्रभावित करने के लिए उनकी पोस्टिंग कर रखी है। धनबाद के ग्रामीण एसपी भी गिरिडीह के निवासी हैं। इन दोनों अफसरों को तत्काल वहां से हटाकर अन्य जिले में तैनात करना चाहिए। झामुमो प्रवक्ता ने कहा कि राज्य सरकार जातीय आधार पर अफसरों की पोस्टिंग कर रही है। 

More videos

See All