यूपी में सपा-बसपा गठबंधन को मजबूती देने पहुंचे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पीएम मोदी पर हमलावर

लोकसभा चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी से गठबंधन करने के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के साथ खड़े हुए। समाजवादी पार्टी के दफ्तर में मीडिया को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने आज हार्दिक पटेल का महिमामंडन किया। उन्होंने हार्दिक पटेल को फिलहाल देश का सबसे अधिक संघर्ष करने वाला जुझारू नेता बताया।
अखिलेश यादव के साथ प्रेस कान्फ्रेंस में हार्दिक पटेल के साथ समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी व विधान परिषद में नेता विरोधी दल अहमद हसन भी थे। अखिलेश यादव ने कहा कि हार्दिक पटेल के संघर्ष को पूरे देश ने देखा है। इनको तो नौ महीने जेल में रखा गया और छह महीना गुजरात में घुसने नही दिया गया। यह हमको और आपको गुजरात की सही कहानी सुनाएंगे। 
इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस को हार्दिक पटेल ने संबोधित किया। हार्दिक पटेल के निशाने पर सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी ही थे। हार्दिक ने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश में सपा-बपसा गठबंधन को मजबूती देने आया हूं। उन्होंने कहा कि भाजपा को हराने के लिए सभी दलों को एकजुट होना पड़ेगा। भाजपा काफी मजबूत पार्टी है। हमको उसके खिलाफ काफी योजना बनाकर लडऩा होगा। पटेल ने कहा कि भाजपा के पास बहुत पैसा है। हमको भाजपा से लडऩे के लिए बूथ स्तर पर जाना पड़ेगा। यहां पर सपा-बसपा के गठबंधन को बेहद मजबूत करना होगा।

More videos

See All