पीएम नरेंद्र मोदी और शाह को जवाब देने उत्तराखंड आएंगे राहुल गांधी

कांग्रेस उत्तराखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के दौरों की काट के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे कराने जा रही है। गढ़वाल और कुमाऊं, दोनों मंडलों में राहुल गांधी की एक-एक जनसभा आयोजित की जाएगी। उधर, प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने लोकसभा चुनाव में प्रदेश मुख्यालय की जिम्मेदारी तीन सदस्यों को सौंपी है। 
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने चुनाव संबंधी अपनी सभी समितियों को सक्रिय कर दिया है। प्रदेश चुनाव समिति के बाद राजीव भवन में मीडिया समन्वय समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रदेश प्रभारी ने कहा कि चुनाव के मौके पर कांग्रेस का प्रचार तंत्र मजबूत होना जरूरी है। सरकार की जनविरोधी नीतियों के साथ ही पिछली कांग्रेस सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाना होगा। इसके लिए मीडिया समन्वय समिति को कारगर तरीके से काम करना होगा। 
बैठक में भाजपा को करारा जवाब देने को कांग्रेस का चुनाव प्रचार अभियान आक्रामक बनाने की रणनीति तय की गई। लोकसभा चुनाव में बूथ स्तर तक पार्टी की रणनीति को लेकर विचार-विमर्श हुआ। कांग्रेस को ऊधमसिंह नगर जिले में बसपा को तोड़ने में कामयाबी मिली है। विधानसभा चुनाव में सितारगंज से बसपा प्रत्याशी रहे नवतेज पाल सिंह और किच्छा से बसपा प्रत्याशी रहे राजेश प्रताप सिंह ने समर्थकों के साथ राजीव भवन में प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थाम लिया।

More videos

See All