Yogi Adityanath in Odisha: देश के जवान बहादुरी के साथ आतंकियों का सफाया कर रहे हैं: योगी

yogi Adityanath in Odisha ओडिशा के कालाहांडी जिला के भवानीपटना में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री तथा भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों ने देश की आजादी में अपना बहुत बड़ा योगदान दिया है। यह हम सब के लिए प्रेरणादायक है। सभी स्वतंत्रता सेनानियों को उन्होंने इस अवसर पर प्रणाम किया और पुलवामा के शहीदों को याद करते हुए योगी ने कहा कि हमारे देश के बहादुर जवान बहादुरी के साथ आतंकियों का जम्मू-कश्मीर से सफाया कर रहे हैं।
सेना ने कह दिया है कि कश्मीरी के हाथ में बंदूक होगी और वह बंदूक भारत के खिलाफ उठेगी तो उसे मौत मिलेगी और मौत के सिवा और कुछ नहीं मिलेगी। सेना के इस बयान प्रत्येक भारतीय के मन में एक नया विश्वास पैदा किया है। भारत की एकता एवं संप्रभुता के साथ जो खिलवाड़ करना चाह रहे हैं उसको सिर्फ जवाब भारतीय जनता पार्टी एवं नरेंद्र मोदी सरकार दे सकती हैं। पिछले साल में हमने यह कर दिखाया है। भारत की सुरक्षा एवं भारत की नागरिकता के साथ खिलवाड़ करने वालों को उनको उनकी भाषा में जवाब देने का निर्णय हमारी सरकार ने लिया है और दे भी रही है। आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई किसी व्यक्ति या किसी दल की नहीं है बल्कि पूरे देश की लड़ाई है और उसमें देश के प्रत्येक नागरिक को मोदी जी के नेतृत्व में मिलकर काम करने का संकल्प लेना होगा। 
योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने सभी वर्ग को एक साथ लेकर चलने का नारा दिया और काम कर रहे हैं। इस अवसर पर जन धन योजना, उज्जवला योजना का भी जिक्र किया। किसान योजना मुद्रा योजना देश के विकास की योजना बतायी।

More videos

See All