भाजपा-शिवसेना में फिर दोस्ती, साथ मिलकर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

करीब एक साल चली तनातनी के बाद भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना में फिर से दोस्ती हो गई है। लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर दोनों पार्टियों में सीटों पर समझौता हो गया है। सोमवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे की लंबी मुलाकात के बाद इस पर आखिरी मुहर लग गई। दोनों नेता अब साझा प्रेस कांफ्रेंस कर रहे हैं। सीएम देवेंद्र फणनवीस भी मौजूद हैं। 
देवेंद्र फणनवीस ने कहा भाजपा और शिवसेना ने एक बार फिर साथ आने का निर्णय लिया है। हमारा 25 सालों का रिश्ता है। पिछले विधानसभा चुनाव में हम साथ नहीं लड़ पाए, बावजूद इसके हमने साथ में सरकार चलाई है। जनभावना का आदर करके दोनों साथ आए, सैद्धांतिक रूप से दोनों हिंदूवादी हैं। देशहित और समाजहित में हम एक बार फिर चुनौती का सामना करने आए हैं। भाजपा-शिवसेना लोकसभा और विधानसभा चुनाव साथ लड़ेगी। भाजपा 25, शिवसेना 23 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।
विधानसभा चुनाव में दोनों बराबर सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। अयोध्या में राम मंदिर बने इस पर दोनों की राय समान है। किसानों के मुद्दे पर भी हमारी बात हुई है। पीएम ने फसल बीमा योजना लागू की। हमारा मन एकदम साफ है और साफ मन से एक अच्छा फैसला देश के हित में किया है। मोदी के के नेतृत्व में एनडीए की सरकार आएगी। देशहित में अच्छा काम करेंगे। 

More videos

See All