प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद से मिले कांग्रेस नेता सतेन्द्र सिंह, कांग्रेस की मजबूती और आगामी चुनाव को लेकर की चर्चा

वरिष्ठ कांग्रेस नेता सतेन्द्र सिंह ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के महासचिव व हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त प्रभारी गुलाम नबी आजाद से उनके दिल्ली स्थित आवास पर मिले। इस मुलाकात में कांग्रेस संगठन को मजबूत करने, आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई। सतेन्द्र सिंह ने बताया कि हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त प्रभारी गुलाम नबी आजाद को हाल ही में प्रभार दिया गया है और वे इन दिनों पूर्व विधायकों और 2014 में चुनाव लडऩे वाले कांग्रेस नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं।
इस मुलाकात के दौरान उन्होंने पार्टी के प्रचार प्रसार के लिए बंटवाए जा रहे कलेंडर को भेंट किया गया। यह कलेंडर हर साल हलके में बंटवाए जाते हैं। इसके बाद पार्टी संगठन की मजबूती, जींद चुनाव तथा कांग्रेस को मजबूत के मुद्दों पर विचार-विमर्श हुआ। आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव में रणनीति को लेकर भी चर्चा की गई। कांग्रेस नेता सतेन्द्र सिंह ने प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद के समक्ष सुझाव रखा कि डॉ. अशोक तंवर के नेतृत्व में कांग्रेस मजबूती के साथ काम कर रही है और संगठन आगे बढ़ रहा है।
इसके बाद प्रदेश प्रभारी ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस में नेतृत्व परिवर्तन नहीं होगा। शीघ्र ही जिला कांग्रेस कमेटियां व ब्लाक कांग्रेस कमेटियां बना दी जाएंगी तथा संगठन को मजबूती देने की दिशा में बेहतरी से कदम उठाए जाएंगे। इस मुलाकात में सतेन्द्र सिंह के साथ जिला कांगे्रस सेवादल के प्रधान सुनील गोदारा सदलपुर साथ थे। 

More videos

See All