BJP विधायक की मांग- 'पाकिस्तान की बहू' सानिया मिर्जा को ब्रांड एंबेसडर पद से हटाओ

भाजपा विधायक राजा सिंह ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से सानिया मिर्जा को तेलंगाना के ब्रांड एम्बेसडर पद से हटाने की मांग की है, क्योंकि वह 'पाकिस्तान की बहू' हैं. राजा ने तेलंगाना के सीएम से आग्रह किया कि भयावह पुलवामा आतंकी हमले में हमारे CRPF के कई जवानों की जान गई है जिसके बाद ऐसा कदम उठाया जाए. राजा सिंह तेलंगाना विधानसभा में भाजपा के एकमात्र विधायक हैं. भाजपा विधायक ने पाकिस्तान को अलग-थलग करने के लिए विभिन्न उपायों के माध्यम से भारतीय नागरिकों और सरकार की प्रतिक्रिया की सराहना की.
राजा ने कहा, 'सानिया ने एक भारतीय होने का दावा किया क्योंकि उसने एक पाकिस्तानी से शादी की थी. उसे तेलंगाना के ब्रांड एम्बेसडर पद से हटा दें और साइना नेहवाल और पीवी सिंधु जैसे किसी भी स्थानीय खिलाड़ी को राजदूत बना दें.' तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने जुलाई 2014 में सानिया मिर्जा को तेलंगाना का ब्रांड एम्बेसडर नामित किया था. सानिया मिर्जा इस रूप में आधिकारिक कार्यक्रमों में भाग लेती हैं. भाजपा शुरू से ही ब्रांड एम्बेसडर के रूप में सानिया की नियुक्ति का विरोध कर रही है. तेलंगाना के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के लक्ष्मण ने चंद्रशेखर राव द्वारा सानिया की इस नियुक्ति की घोषणा करने पर आपत्ति जताई थी.
इससे पहले पुलवामा आतंकी हमले को लेकर सानिया मिर्जा ने ट्वीट कर लिखा था, 'यह पोस्ट उन लोगों के लिए है, जो सोचते हैं कि मशहूर हस्तियों के रूप में हमें किसी हमले की निंदा ट्विटर और इंस्टाग्राम पर करनी चाहिए, यह साबित करने के लिए कि हम देशभक्त हैं और हमें देश की परवाह है. क्यों?? क्योंकि हम सेलेब्स हैं.' सानिया ने आगे लिखा, 'और आप में से कुछ ऐसे निराश व्यक्ति हैं, जिनके पास अपने गुस्से को निकालने के लिए कोई टारगेट नहीं है तो नफरत फैलाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.' सानिया ने आगे लिखा, 'मैं अपने देश के लिए खेलती हूं, इसके देश के लिए पसीना बहाती हूं और इसी तरह मैं अपने देश की सेवा करती हूं और साथ ही अपने CRPF के जवानों और उनके परिवार के साथ खड़ी हूं.'

More videos

See All