पीएम नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा कल, देंगे 2200 करोड़ की योजनाओं की सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 फरवरी को अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा करेंगे। इस दौरान वह वाराणसी को कई योजनाओं की सौगात देंगे। वह कुल 2200 करोड़ रुपया की सौगात देंगे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 फरवरी को वाराणसी में पांच घंटे व्यस्त रहेंगे। पुलवामा में हुए आतंकी हमले को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा - व्यवस्था के तगड़े इंतजाम हो रहे हैं। प्रोटेक्शन ग्रुप यहां पर सुरक्षा का खाका खींच रहा है। पीएम मोदी कल दस बजे वाराणसी पहुंचेंगे। बाबतपुर एयरपोर्ट से वह सेना के हेलीकाप्टर से डीरेका आएंगे। डीरेका में पीएम मोदी लोको कार्यशाला का निरीक्षण कर परिवर्तित लोकोमोटिव का लोकार्पण करेंगे। 
डीरेका से पीएम मोदी सड़क मार्ग से सीर जाएंगे। यहां संत रविदास मंदिर में दर्शन-पूजन और लंगर छकने के बाद सत्संग स्थल पहुंचेंगे। श्रद्धालुओं को संबोधित करने के बाद पीएम काशी ङ्क्षहदू विश्वविद्यालय परिसर आएंगे। यहां पीएम टाटा कैंसर अस्पताल का शुभारंभ करेंगे। वहीं से मोदी भाभा कैंसर अस्पताल, लहरतारा को भी मरीजों के उपचार के लिए समर्पित करेंगे। इस दौरान पीएम आयुष्मान भारत के बीस लाभार्थियों से भी मुलाकात करेंगे।

More videos

See All