यूपी में महागठबंधन की भाजपा को चुनौती नहीं: नड्डा

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और लोकसभा चुनाव में यूपी के प्रभारी जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के लिए महागठबंधन कोई चुनौती नहीं है। कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में 73 सीटों की बजाय 74 सीटें आएंगी। पीएम मोदी ने जितनी भी रैलियां और बैठकें ही हैं, उनमें सकारात्मक परिणाम सामने आए हैं।
बिलासपुर में पत्रकारों से बातचीत में नड्डा ने कहा कि यूपी ने चुनाव प्रभारी होने के नाते वे यह कह सकते हैं कि उन्हें भारी समर्थन मिल रहा है। कहा कि महागठबंधन भ्रष्टाचार से संलिप्त है। यह मजबूरी में तैयार किया गया है। कहा कि प्रियंका गांधी के लोकसभा चुनावों में सक्रिय होने से कांग्रेस को कोई लाभ नहीं मिलने वाला है। कांग्रेस खत्म होने की कगार पर है।

नड्डा ने आयुष्मान योजना का जिक्र करते हुए कहा कि यह योजना विश्व की सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना है। इसे शुरू हुए अभी चार माह भी पूरे नहीं हुए हैं और इसका लाभ 12 लाख 30 हजार पात्र लोग उठा चुके हैं। इस पर अभी तक भारत सरकार 1630 करोड़ का खर्च कर चुकी है। अभी तक सवा करोड़ गोल्डन कार्ड बनाए जा चुके हैं। 

आर्मी पर छोड़ा वह अपने हिसाब से करे काम
नड्डा ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की भी निंदा की। उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि और उनके परिवारों के लिए संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। कहा कि सरकार ने आर्मी को छूट दे दी है। सेना ही हमले का जवाब देने का समय, जगह और तारीख तय करेगी।

More videos

See All